HomePOLITICSनाराज़ मतदाताओं को मनाने में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

नाराज़ मतदाताओं को मनाने में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ,संवाददाता।मौजूदा समय में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान किसी भी धर्म की भाजपा से नाराज़गी परिणाम पर खासा प्रभाव दाल सकती है । शायद इसीलिए क्षत्रिय समाज की नाराजगी को दूर करने की गरज़ से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद कमान संभाल ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा क्षत्रिय बहुल क्षेत्रों में लगातार जनसभाएं करना स्पष्ट करता है, यह महज कोई संयोग नहीं है बल्कि चुनावी मजबूरियां प्रतीत होती हैं, क्योंकि इस समय बीजेपी से ठाकुर समाज नाराज हैं। इस नाराजगी के पीछे ठाकुर समाज से आने वाले नेताओं के टिकट कटने से लेकर बयान तक कारन बताए जा रहे हैं ।

पहले चरण से ठीक पहले क्षत्रिय समाज की नाराजगी ने भारतीय जनता पार्टी को मुश्किलों में डाल दिया है। उधर ठाकुरों की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को मैदान में उतार दिया है। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद और मेरठ में चुनावी जनसभा कर रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी ठाकुर समाज को साधने की पुरजोर कोशिश करेंगे।

सिसौली में जनसभा को किया सीएम योगी ने संबोधित

ठाकुर समाज की कई जगह नाराजगी के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार पश्चिम यूपी में जनसभाएं कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किठौर विधानसभा क्षेत्र में ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र सिसौली पहुंचे । जहाँ तीन बजे उन्होंने जनता को संबोधित किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री पिलखुवा रवाना हो गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read