HomePOLITICSरामगोपाल के बयान के बाद आज शिवपाल ने रोया अपना दुखड़ा

रामगोपाल के बयान के बाद आज शिवपाल ने रोया अपना दुखड़ा

लखनऊ (सवांददाता) कल ही इटावा में सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल ने शिवपाल सिंह की पार्टी का नाम लिए बिना ही तंस किये थे और आज ही शिवपाल सिंह यादव ने उनको जवाब देने के बजाए आज अपना गुस्सा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उनपर उतार दिया|

लखनऊ के गोमती नगर में श्रीकृष्ण वाहिनी के राज्य स्तरीय सम्मेलन में शिवपाल यादव ने कहा कि मैं पिछले दो साल से इंतजार कर रहा था लेकिन मुझे सम्मान नहीं मिला। नेताजी से चर्चा कर समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन किया है अब इससे पीछे नहीं हटूंगा। शिवपाल ने कहा कि मैंने कोई मंत्री पद नहीं मांगा था। ये बात सपा के रजत जयंती समारोह के मंच से भी कही थी लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई।

शिवपाल ने कहा कि बहुत सारे लोग दुविधा में थे। अब जब मोर्चा का ऐलान हो गया है तो मिलकर सामाजिक न्याय और परिवर्तन की लड़ाई लड़ेंगे। देश और प्रदेश की गरीब जनता की तकदीर बदल देंगे। उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि अब जुट जाओ। बहुत काम करना है।

उन्होंने विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव में मुझे हराने की कोशिश की गई। लेकिन फिर भी मैं 50 हजार वोट से जीता। पांडवों ने तो पांच गांव मांगे थे पर मैंने कुछ नहीं मांगा। उन्होंने कहा कि वो संगठन का राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर विस्तार करेंगे।

श्री कृष्णा वाहिनी शिवपाल समर्थकों का समूह है। मंगलवार को हुए राज्य स्तरीय सम्मेलन में शिवपाल को कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाया गया था। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री कमाल यूसुफ, पूर्व सांसद रघुराज शाक्य, विजय यादव व अशोक यादव मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read