HomePOLITICSराहुल गांधी ने पीएम मोदी के विरुद्ध राजस्थान में की अभद्र टिप्पणी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के विरुद्ध राजस्थान में की अभद्र टिप्पणी

लखनऊ (सवांददाता) गली-गली में शोर है, देश का चौकीदार चोर है।’ राजस्थान के सगवाड़ा में आज रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ अधिक जोश में आने के बाद गलत भाषा का प्रयोग कर गए | राहुल गांधी, विजय माल्या के बारे में बात करते हुए सरकार पर हमलावर हो गए और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर गए।

उन्होंने एक बार फिर कहा कि विजय माल्या बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपया लेकर देश से फरार हो गया और जाने से पहले उसने वित्तमंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। माल्या ने जेटली को बताया कि वह लंदन जा रहा है लेकिन जेटली ने ये बात देश की एजेंसियों को नहीं बताई है। राहुल ने कहा कि विजय माल्या के मामले पर पीएम मोदी एक शब्द नहीं बोल रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने मुफ्त इलाज शुरू किया था, कई परियोजनाएं शुरू की थी लेकिन बीजेपी सरकार ने सभी परियोजनाओं को बंद कर दिया । राफेल विमान सौदे के मामले में मोदी सरकार पर ज़बानी हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यूपीए सरकार ने 526 करोड़ रुपये में एक हवाई जहाज खरीदना तय किया लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के नए कांट्रैक्ट में 1600 करोड़ रुपये का रेट रखा गया है। जीएसटी को लेकर कहा कि हिंदुस्तान के छोटे दुकानदार को आज तक समझ नहीं आया कि ये गब्बर सिंह टैक्स क्या है?

राहुल गांधी ने कहा कि वह लोगों से झूठ नहीं बोलेंगे कि उनके खातों में 15-15 लाख डालेंगे। वही बोलने आए हैं जो कर सकते हैं। राहुल ने कहा कि राजस्थान से रेलवे लाइन छीन ली और मनरेगा भी छीन लिया। जिस मनरेगा ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदली उसके बारे में प्रधानमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने हिंदुस्तान के लोगों से गढ्ढे खुदवाये। उन्होंने कहा कि राजस्थान के युवा चीन से मुकाबला कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read