HomeCrimeकुलदीप के भाई अतुल सेंगर ने किया जेल में जमकर हंगामा

कुलदीप के भाई अतुल सेंगर ने किया जेल में जमकर हंगामा

लखनऊ (सवांददाता) उन्नाव में बलात्कार मामले के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सेंगर ने आज जिला कारागार के गेट पर उस वक़्त हंगामा शुरू कर दिया जब पेशी से लौटते समय उसकी जेल अधिकारियों ने तलाशी लेना शुरू कर दी | बताते चलें कि वो लौटते समय अपने साथ बहुत सा सामान लेकर आया था जिसमे कई जोड़े कपड़े, खाने-पीने के सामान के साथ अन्य चीजें मौजूद थी | जब जेलकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो वो अभद्रता करने लगा। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों की मौजूदगी में बैग से अतिरिक्त सामान हटवाने के बाद ही उसे प्रवेश दिया गया।

जेल के सूत्रों ने बताया कि विधायक के भाई और उसके साथ बंद एक अपराधी के बीच कई दिनों से तनातनी चल रही थी। पेशी के दौरान कचहरी के हवालात में दोनों में फिर से कहासुनी हुई जिसके बाद अतुल व उसके समर्थकों ने उसे पीट दिया। इस पर दूसरे बंदियों व पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे बचाया।
सूत्रों की माने तो अतुल के साथी उस बंदी की बैरक में बंद हैं। दोनों में जेल वर्चस्व को लेकर कई बार झगड़ा हो चुका है। पेशी पर मारपीट के बाद अतुल के साथियों को उक्त युवक की बैरक से दूसरी बैरक में भेज दिया गया।

हालाँकि वरिष्ठ कारागार अधीक्षक प्रेमनाथ पांडेय ने अतुल और उक्त बंदी के बीच हुए झगड़े की पुष्टि नही की है। उन्होंने कहा कि अतुल व उसके साथी हाईप्रोफाइल हैं इसलिए उन्हें अलग रखा गया है। सभी आरोपियों पर सीसीटीवी कैमरों द्वारा निगरानी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read