HomeCrimeकिडनैपिंग मामले में जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार

किडनैपिंग मामले में जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार

लखनऊ,संवाददाता। जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को पुलिस ने आज किडनैपिंग के केस में लगे आरोपों के बाद हिरासत में ले लिया है। जबकि सेक्स स्कैंडल केस में उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर फरार हो चुके है। विशेष जांच टीम प्रज्वल रेवन्ना की तलाश के लिए बेंगलुरू में एचडी देवगौड़ा के घर पहुंची थी। इसके बाद एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिया गया है।

कोर्ट ने दोनों आरोपी नेताओं की जमानत याचिका खारिज कर दी है। प्रज्वल ने अग्रिम जमानत और एचडी रेवन्ना ने अंतरिम जमानत की याचिका लगाई थी।
बताते चलें कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना पर उनके यहां काम करने वाली महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। प्रज्वल के कई आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद प्रज्वल देश से बाहर भाग चुके हैं। उनके जर्मनी में होने की बातें कही जा रही हैं।

जेडीएस उम्मीदवार हैं प्रज्वल
प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद हैं और 2024 लोकसभा चुनावों में जेडीएस के मौजूदा उम्मीदवार भी हैं। उनकी लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है। इसके बाद उनके आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए और वह इसके बाद से जनता के सामने नहीं आए हैं। इस मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read