HomeENTERTAINMENTसलमान खान की फिल्म 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा की जगह अब कैटरिना...

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह अब कैटरिना कैफ

लखनऊ (सवांददाता) अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ वैसे तो शुरु से ही चर्चा में है। वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका चोपड़ा के अलग होने की वजह से और फिर सलमान खान के गुस्से की वजह से ये फिल्म सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। अब यह फिल्म कटरीना कैफ की वजह से चर्चा में आ गई है।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के बाहर होने के बाद अब उनकी जगह कटरीना कैफ ने ले ली है। इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान के साथ-साथ अब कटरीना कैफ ने भी कर दी है। मुंबई में आयोजित वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में पहुंची कटरीना ने इस फिल्म को लेकर पहली बार खुलकर बात की।

कटरीना ने बताया कि जब अली ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा गोल्डफिश क्योकि वह मुझे गोल्डफिश कहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें एक स्क्रिप्ट भेज रहा हूं। इसे पढ़ो और बताओ कि तुम्हें कैसी लग रही है।

कटरीना ने आगे बताया कि जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि यह एक बेहद खूबसूरत और शानदार स्क्रिप्ट है और मुझे लगा कि मैं इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। इसलिए मैं फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

बताते चले कि कटरीना ने अली अब्बास जफर के निर्देशन में इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में साथ काम किया है। ऐसे में एक बार फिर यह दोनों साथ काम करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read