HomeStrategyPoliticsनरेंद्र मोदी ने किया इटावा में विशाल जनसभा को संबोधित

नरेंद्र मोदी ने किया इटावा में विशाल जनसभा को संबोधित

लखनऊ, संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को इटावा लोकसभा क्षेत्र के ककराई में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में सपा और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि 5 साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार चुनाव के समय मंदिर मंदिर घूम रहा था। कांग्रेस के शहजादे ने तो जनेऊ तक पहन लिया था, इन्होंने तो प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी ठुकरा दिया, सपा और कांग्रेस के नारे भी झूठे वादे थे ।

इटावा के अलावा पीएम मोदी शाम को सीतापुर के धरौहरा संसदीय क्षेत्र के हरगांव विधानसभा क्षेत्र के लैगून ग्राउंड पर जनसभा की । यहां से भी उन्होंने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया,साथ ही राजा हरिश्चंद्र की विराट नगरी से जनपद सीतापुर, हरदोई और लखीमपुर खीरी संसदीय सीटों के मतदाताओं को रिझाते हुए उन्हें विजय संदेश भी दिया।

उधर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा । लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर रविवार 5 मई की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा।
इन सीटों पर मंगलवार को मतदान होगा इन सीटों में संभल हाथरस सुरक्षित, फतेहपुर सिकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं , आंवला और बरेली के नाम शामिल हैं। इन 10 सीटों में से दो सीटों पर प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों, चार सीटों पर भाजपा के मौजूदा सांसद और तीन सीटों पर सपा मुखिया के परिवार के तीन सदस्यों की अग्नि परीक्षा होगी इन 10 सीटों पर शुक्रवार 12 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई थी ।22 अप्रैल को नाम वापसी की आखिरी तारीख बीतने के बाद इन 10 सीटों पर प्रचार शुरू हुआ था । इन 10 सीटों पर इस बार चुनाव लड़ने वाले प्रमुख प्रत्याशियों में प्रदेश सरकार के दो मंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी शामिल है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read